बीटलजूस बीटलजूस 145 मिलियन डॉलर की बॉक्स ऑफिस ओपनिंग के साथ बहुत सारा पैसा कमाने की उम्मीद कर रहा है

0
  • बीटलजूस बीटलजूस को बॉक्स ऑफिस पर 145 मिलियन डॉलर की कमाई का अनुमान है, जिसका मतलब है कि सबसे ज्यादा कमाई करने वाले इस भूत को खूब सारा पैसा मिलेगा।
  • हम बीटलजूस सीक्वल का लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं, और ऐसा लग रहा है कि वार्नर ब्रदर्स को बॉक्स ऑफिस पर इसका इनाम मिलेगा। हाल ही में आई रिपोर्ट्स में कहा गया है कि फिल्म दुनिया भर में $145 मिलियन तक की ओपनिंग ले सकती है। यह सबसे ज़्यादा कमाई करने वाले भूत के लिए बहुत ज़्यादा है।
  • भले ही बीटलजूस बीटलजूस उस संख्या तक नहीं पहुंच पाता, फिर भी इसकी शुरुआती बॉक्स ऑफिस कमाई काफी महत्वपूर्ण होगी। सीक्वल की प्रीसेलिंग गार्डियंस ऑफ द गैलेक्सी वॉल्यूम 3 से आगे बताई जा रही है, जिसने 3 दिन में 118.4 मिलियन डॉलर की कमाई की थी। वार्नर ब्रदर्स का अनुमान है कि घरेलू ओपनिंग लगभग 80 मिलियन डॉलर होगी। तुलना के लिए, मूल बीटलजूस ने मुद्रास्फीति के लिए समायोजित किए बिना 73 मिलियन डॉलर के साथ अपना रन समाप्त किया।
  • लंबे समय से प्रतीक्षित सीक्वल को लेकर पहली प्रतिक्रियाएं बहुत सकारात्मक रही हैं। हमारे अपने एरिक वॉकस्की इसके बहुत बड़े प्रशंसक थे। “बीटलजूस बीटलजूस टिम बर्टन की एक मनोरंजक, तेज़-तर्रार पागलपन भरी कहानी है, जो उन लोगों को खुश कर देगी जिन्होंने इसके आने का दशकों से इंतज़ार किया है। यह निश्चित रूप से पूरी तरह से पुरानी यादों में खोई हुई है, लेकिन इसमें कुछ नई विचित्र तरकीबें भी हैं; यह सिर्फ़ मूल से ग्रेटेस्ट हिट्स को फिर से पेश करने जैसा नहीं है,” वॉकस्की ने कहा। “वापसी करने वाले किरदारों को देखना आँखों को सुकून देने वाला है, जिसमें कीटन और राइडर अपनी प्रतिष्ठित भूमिकाओं को दोहराते हुए एक पल भी नहीं चूकते, हालाँकि कैथरीन ओ’हारा हमेशा उन्मत्त डेलिया के रूप में पूरी तरह से छा जाती हैं। हो सकता है कि एक उपकथानक बहुत ज़्यादा हो (फ़िल्म में तीन या चार उपकथानक हैं), लेकिन कुल मिलाकर यह बर्टन के लिए एक स्वागत योग्य वापसी है।
  • यहाँ बीटलजूस बीटलजूस का आधिकारिक सारांश दिया गया है: “बीटलजूस वापस आ गया है! एक अप्रत्याशित पारिवारिक त्रासदी के बाद, डीट्ज़ परिवार की तीन पीढ़ियाँ विंटर रिवर में अपने घर लौटती हैं। बीटलजूस से अभी भी पीड़ित, लिडिया का जीवन तब उलट जाता है जब उसकी विद्रोही किशोर बेटी, एस्ट्रिड, अटारी में शहर के रहस्यमय मॉडल की खोज करती है और आफ्टरलाइफ़ का पोर्टल गलती से खुल जाता है। दोनों क्षेत्रों में परेशानी बढ़ने के साथ, यह केवल समय की बात है जब तक कोई बीटलजूस का नाम तीन बार नहीं कहता और शरारती दानव अपने खुद के ब्रांड की तबाही मचाने के लिए वापस नहीं आ जाता।” यह फिल्म 6 सितंबर को यू.एस. के सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *