मुंबई की इस हसीना ने 55 साल के पाकिस्तानी बिजनेसमैन से रचाई शादी, हनीमून का वीडियो हुआ लीक!

0
  • Indian Pakistani Honeymoon Video Leaked: अक्सर भारत या फिर पाकिस्तान दोनों ही जगह कहीं भी शादी होती है तो काफी ज्यादा चर्चा होने लगती है। इसमें कुछ ना कुछ अनोखा देखने को मिलता है जैसे की उम्र से लेकर मजहब या बेमेल प्यार। लेकिन आज हम आपको पाकिस्तान के बुजुर्ग बिजनेसमैन और मुंबई शहर की एक लड़की की प्रेम कहानी के बारे में बताने वाले हैं।दरअसल भारत के मुंबई शहर की लड़की तारा ढिल्लों और पाकिस्तान के बुजुर्ग बिजनेसमैन सलीम गौरी ने शादी के बाद अपना हनीमून वीडियो शेयर किया है। जो अब तेजी से सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो को देखने के बाद में कुछ लोग तो कह रहे हैं कि पैसा हो तो आखिरकार क्या नहीं हो सकता है।
  • दरअसल भारत के मुंबई शहर की लड़की तारा ढिल्लों और पाकिस्तान के बुजुर्ग बिजनेसमैन सलीम गौरी ने शादी के बाद अपना हनीमून वीडियो शेयर किया है। जो अब तेजी से सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो को देखने के बाद में कुछ लोग तो कह रहे हैं कि पैसा हो तो आखिरकार क्या नहीं हो सकता है।
  • 55 साल के पाकिस्तानी बिजनेसमैन सलीम पर मुंबई की खूबसूरत हसीना तारा दोनों का दिल गया। हालांकि कुछ लोगों द्वारा तो यही कहा जा रहा है कि यह एक कारोबारी रिश्ता है। हालांकि आपको बता दें कि काफी सारे लोगों ने तो इस कपल के हनीमून वीडियो को एक पब्लिसिटी स्टंट कह दिया है।
  • दरअसल शादी के बाद इस कपल द्वारा खुद ही अपने हनीमून की वीडियो को शेयर किया गया है। वीडियो में नजर आ रही इस कपल की लाइफ स्टाइल को देखकर हर कोई हैरान है। तारा ढिल्लों इंटरनेशनल मार्केटिंग कंपनी से जुड़ी हुई है और सलीम गौरी आईटी उद्योगपति है। वह नेट सोल टेक्नोलॉजी कंपनी के फाउंडर और सीईओ है। इस वीडियो को लेकर हर कोई उन्हें ट्रोल करता हुआ नजर आ रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *