रक्षाबंधन पर माधुरी दीक्षित की इन 6 साड़ियों से लें आइडिया, मिलेगा स्टाइलिश लुक, त्‍योहार के दिन भाभी भी होगी इंप्रेस

0
  • Madhuri Dixit saree look: रक्षाबंधन का त्योहार नजदीक है. हर बहन चाहती है कि वह इस खास दिन पर स्‍पेशल दिखे. अगर आप भी इस रक्षाबंधन पर स्टाइलिश और एलीगेंट लुक चाहती हैं, तो धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित की इन खूबसूरत साड़ियों से इंस्पिरेशन ले सकती हैं. माधुरी के क्लासिक और ट्रेडिशनल साड़ी लुक्स न केवल आपको फैशनेबल दिखाएंगे, बल्कि आपकी भाभी को भी इंप्रेस कर देंगे. आइए जानते हैं, कौन-कौन सी साड़ियां आप इस त्योहार पर ट्राई कर सकती हैं.
  • Rakshabandhan outfit ideas 2024: भाई-बहन का त्‍योहार रक्षाबंधन के दिन अगर आप कुछ ट्रेंडी, स्टाइलिश और गॉर्जियस पहनना चाहती हैं, तो माधुरी दीक्षित के इन साड़ियों से आइडिया (rakshabandhan outfit ideas 2024) ले सकती हैं. ये साड़ियां आपको त्योहार के दिन न केवल खूबसूरत दिखाएंगी, आपके घर वाले भी आपके इस लुक को देखकर हैरान रह जाएंगे.
madhuridixitnene-instagram
  • गोल्‍डन वर्क के साथ माधुरी की ये रेड सिफॉन साड़ी वाकई त्‍योहारों के लिए परफेक्‍ट है. माधुरी ने इस क्लासिक रेड साड़ी को पोलकी ज्वेलरी के साथ पहना है. इस साड़ी में आप रक्षाबंधन पर एथनिक लुक पा सकती हैं.

madhuridixitnene-instagram
  • अगर आप इस बार राखी के लिए हल्के रंगों में कुछ ढूंढ रही हैं, तो माधुरी की यह पीच और गोल्डन साड़ी परफेक्ट चॉइस हो सकती है. इसे आप छोटे-छोटे स्टोन या मोती की ज्वेलरी के साथ पेयर कर सकती हैं. माधुरी ने यहां इस साड़ी को कत्‍थई और गोल्‍डन ब्‍लाउज के साथ पेयर किया है.
madhuridixitnene-instagram
  • अगर आप सावन पर हरा रंग पहनने की सोच रही हैं तो माधुरी के इस हरे पोलकी प्रिंट वाली बनारसी साड़ी परफेक्‍ट होगी. माधुरी ने इसे खूबसूरत चोकर और गजरे के साथ पेयर किया है जिसमें वे काफी प्‍यारी दिख रही हैं. 
madhuridixitnene-instagram
  • माधुरी की ये मस्‍टर्ड येल्‍लो कांचीपुरम साड़ी आपको साउथ इंडियन स्टाइलिश लुक दे सकती है. यह साड़ी रक्षाबंधन के दिन के लिए एकदम परफेक्ट है और आपको एक रॉयल फील देगी.
madhuridixitnene-instagram
  • अगर आप थोड़ा बोल्ड लुक चाहती हैं, तो माधुरी की इस गोल्डन सिक्‍वेंसिंग साड़ी को ट्राई करें. यह साड़ी एकदम यूनिक है और इसे पहनकर आप सबकी नजरों में आ जाएंगी. इस तरह माधुरी के इन साड़ियों के कलेक्‍शन से आइडिया लेकर आप रक्षाबंधन पर सबसे खूबसूरत दिख सकती हैं. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *