स्माइल 2 ट्रेलर: नाओमी स्कॉट एक पॉप स्टार हैं जो हॉरर सीक्वल में गंभीर मुस्कुराते प्रशंसकों का सामना कर रही हैं

0
  • पार्कर फिन ने 2022 में अपनी फिल्म के साथ हॉरर के प्रशंसकों को मुस्कुराने के लिए कुछ दिया, जिसमें एक दुष्ट व्यक्ति के बारे में बताया गया है जो एक मुस्कान से दूसरी मुस्कान में बदल जाता है। और अब फिल्म निर्माता हॉरर सीक्वल के प्रशंसकों को भी स्माइल 2 के साथ मुस्कुराने के लिए तैयार कर रहे हैं। श्रृंखला के सरल कहो-और-मर जाओ के आधार के साथ बड़ा और बोल्ड जाने की कोशिश करते हुए, इस बार फिन ने पॉप मेगास्टार नायक स्काई रिले के रूप में नाओमी स्कॉट को कास्ट करके इस बार एक कदम और आगे बढ़ाया है, जिसका अंतर्राष्ट्रीय दौरा भयावह मुस्कुराते चेहरों के एक क्रम से शाही ढंग से मज़ेदार हो जाता है। नीचे खौफनाक नया ट्रेलर देखें:
  • स्माइल 2 के पहले ट्रेलर में पॉप स्टार व्यक्तित्व पर ध्यान केंद्रित करने के बाद, यह ट्रेलर और भी गहरा और अलग-थलग हो गया है, जिससे खौफ और बढ़ गया है क्योंकि हम देखते हैं कि स्काई पहली बार गाथा के दांत-धारी, संक्रामक इकाई के साथ कैसे आमने-सामने आती है। संक्षेप में, इसमें लुकास गेज, एक अवांछित प्रेत आगंतुक, और भारोत्तोलन प्लेट के साथ कुछ हड्डी-कुचलने वाला व्यवसाय शामिल है जो ‘जिम हिटिंग’ वाक्यांश को एक नया अर्थ देता है।
  • वहां से, स्काई को छोड़कर हर किसी के लिए मुस्कान है क्योंकि उसका करियर, मानसिक स्वास्थ्य और पूरा जीवन नियंत्रण से बाहर हो जाता है, जिससे गायिका को अपने दुखों के स्रोत का पता लगाने की खोज में कठोर कार्रवाई करने के लिए मजबूर होना पड़ता है। तीखी तारों, क्लॉस्ट्रोफोबिक क्लोज-अप और वज़ू में अजीबोगरीब लोगों के साथ, ऐसा लगता है कि एक और दुःस्वप्नपूर्ण मनोवैज्ञानिक रोमांच का इंतजार है। यहाँ इस मुस्कुराहट भरे सीक्वल का आधिकारिक सारांश दिया गया है: “एक नए विश्व दौरे पर जाने वाली, वैश्विक पॉप सनसनी स्काई रिले (नाओमी स्कॉट) को लगातार भयानक और अकल्पनीय घटनाओं का सामना करना पड़ता है।
  • बढ़ती भयावहता और प्रसिद्धि के दबाव से अभिभूत, स्काई को अपने जीवन पर नियंत्रण पाने के लिए अपने अंधेरे अतीत का सामना करने के लिए मजबूर होना पड़ता है, इससे पहले कि यह नियंत्रण से बाहर हो जाए।” काइल गैलनर स्माइल से जोएल की भूमिका को फिर से निभाने के लिए तैयार हैं, जबकि पीटर जैकबसन, रोज़मेरी डेविट, डायलन गेलुला, राउल कैस्टिलो और माइल्स गुटिरेज़-रिले इस बार फिन की मुस्कुराहट भरी गंभीरता के नवीनतम दौर के लिए सभी साथ हैं।
  • तो क्या स्माइल 2 हमें डरावने मौसम की भावना में ले जाएगी? या यह हमें उल्टा कर देगी? हम तब पता लगाएंगे जब पार्कर फिन की नवीनतम हॉरर पेशकश 18 अक्टूबर को सिनेमाघरों में आएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *