एक फिल्म के 3 करोड़, नेटवर्थ जान चौंक जाएंगे आप, इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस फिल्मों में आने पहले करती थी ये काम.

0
सोनम बाजवा पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस हैं.
  • मुंबई। पंजाबी एक्ट्रेस सोनम बाजवा 35 साल की हो गई हैं। वह 2012 में फेमिना मिस इंडिया प्रतियोगिता में फाइनलिस्ट बनीं। उन्होंने पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक खास पहचान बनाई है।
  • इतना ही नहीं, उन्हें कई बॉलीवुड फिल्मों के भी ऑफर मिले हैं, लेकिन उन्होंने इन ऑफर्स को ठुकरा दिया है। पिछले साल एक इंटरव्यू में उन्होंने खुलासा किया था कि उन्होंने एक ऐसी फिल्म भी ठुकरा दी थी जिसमें मेकर्स चाहते थे कि उनका एक किस सीन हो।
  • लेकिन वह स्क्रीन पर ऐसा नहीं करना चाहती थीं। सोनम जितनी खूबसूरत एक्ट्रेस हैं उतनी ही खूबसूरत मॉडल भी हैं।
  • सोनम बाजवा ने कहा कि वह अपने प्रशंसकों और परिवार को निराश नहीं करना चाहतीं। सोनम ने पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में 11 साल पूरे कर लिए हैं। वह पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस हैं।
  • उनके जन्मदिन के मौके पर हम आपको उनके बारे में कुछ अनसुने तथ्य बता रहे हैं। सोनम उत्तराखंड की रहने वाली हैं। उनका जन्म 16 अगस्त 1989 को नानकमत्ता में हुआ था।
सोनम बाजवा एक फिल्म के लिए 3 करोड़ रुपए लेती हैं.

फिल्मों में आने से पहले एयर होस्टेस का काम करती थीं सोनम बाजवा:

मॉडलिंग के तौर पर करियर शुरू करने से पहले उन्होंने एक एयर होस्टेस के तौर पर काम किया. इसी दौरान उन्होंने मॉडलिंग में हाथ आजमाया. साल 2012 में उन्होंने फेमिना मिस इंडिया में पार्टिसिपेट किया और फाइनलिस्ट बनीं, लेकिन जीत मिली जालंधर की रहने वाली वन्या मिश्रा को. फाइलिस्ट होते हुए सोनम को पहचान मिला.

सोनम बाजवा के फिल्म इंडस्ट्री में 11 साल पूरे:

सोनम बाजवा ने साल 2013 की पंजाबी फिल्म ‘बेस्ट ऑफ लक’ में गिप्पी ग्रेवाल के साथ अपनी फीचर फिल्म की शुरुआत की. इसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. साल 2015 में उन्होंने बॉलीवुड फिल्म किस किस को प्यार में एक कैमियो किया. कपिल शर्मा स्टारर इस कॉमेडी फिल्म को लोगों ने खूब पसंद किया था.

सोनम बाजवा की फीस और नेटवर्थ:

सोनम बाजवा ने अपने करियर में ‘निक्का जैलदार’, ‘पंजाब 1984’, ‘सरदार जी 2’, ‘कैरी ऑन जट्टा 2’ समेत कई सुपरहिट फिल्में दीं. वह पंजाबी इंडस्ट्री की सबसे महंगी एक्ट्रेस हैं. एक फिल्म के लिए 3 करोड़ रुपए लेती हैं. डीएनए के मुताबिक, उनकी नेट वर्थ 40 करोड़ रुपए की है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *