Bollywood Hindi News Live: ‘स्त्री 2’ का बॉक्स ऑफिस पर दबदबा कायम, गुस्से में लाल हुए अनुभव सिन्हा

0
Bollywood Live Updates
  • Bollywood News In Hindi Live Updates, 04 September: मनोरंजन की दुनिया में आए दिन कुछ ना कुछ बड़ होता ही रहता है। अगर आपकी भी इच्छा है इस दुनिया से रूबरू होने की तो यह खास लाइव है आपके लिए। जहां आपको मिलेगी अपने पसंदीदा सितारों के बारे में हर जानकारी।
  • 20 दिन बाद भी मैडॉक फिल्म्स की ‘स्त्री 2’ बॉक्स ऑफिस पर अपना परचम लहरा रही है। अमर कौशिक के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म ने तीसरे मंगलवार को अच्छी खासी कमाई की है। फिल्म की कुल कमाई 492.80 करोड़ रुपये हो गई है। ‘स्त्री 2’ ने पठान से बेहतर परफॉर्म किया है, जिसने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ़ 4.10 करोड़ कमाए थे। शाहरुख खान की फिल्म 20 दिन बाद 475.95 करोड़ पर थी और इसी के साथ श्रद्धा की फिल्म ने शाहरुख का ये रिकॉर्ड भी ध्वस्त कर दिया।
  • अनुभव सिन्हा की फेमस वेब सीरीज इन दिनों विवादों का हिस्सा बनी हुई है। इस सीरीज को लेकर कई ऐसे फैक्ट्स सामने आ रहे हैं, जिसने डायरेक्टर साहब को मुसीबत में डाल दिया है। अब हाल ही में जर्नलिस्ट से हुए कुछ सवाल-जवाब के सेशन के दौरान अनुभव काफी गुस्सैल अंदाज में नजर आए। बीते दिन मंगलवार, 3 सितंबर को ‘आईसी 814: द कंधार हाईजैक’ के मेकर्स ने शो के एक्टर्स के साथ मुंबई में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान जब एक जर्नलिस्ट ने सीरीज के विवाद पर सवाल किया और ISI के रोल को ढंग से नहीं दिखाए जाने के विवाद पर सवाल उठाए, तो पहले अनुभव (Anubhav Sinha) ने बात करने से इनकार किया। बाद में उनकी बहस हो गई और उन्होंने गुस्से में जर्नलिस्ट से पूछा कि क्या वो उन पर आरोप लगा रहे हैं? आगे अनुभव ने तिलमिलाते हुए जर्नलिस्ट से पूछा- “आपने सीरीज देखी है? सीरीज देखिए। मैं बात नहीं कर सकता आपसे, आपने सीरीज नहीं देखी।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *